नई दिल्ली। वर्ल्डकप 2023 में पाकिस्तान के सेमीफाइनल में क्वालीफाई न करने पर पूरे पाकिस्तान क्रिकेट टीम और कप्तान बाबर आजम की जमकर किरकिरी हुई। इसके बाद बाबर आजम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। वर्ल्ड कप में हार के सदमे से उबरने के बाद अब पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन टेस्ट मैच की सीरीज खेलने वाली है। इसके लिए पाकिस्तान टीम प्रैक्टिस के दौरान पसीना बहाने के लिए मैदान में उतरी तो बाबर आज़म का बैट लेकर विकेट कीपर रिज़वान  को दौड़ाने का वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया।

दरअसल यह वायरल वीडियो उस समय का है जब बाबर आजम (Babar Azam) बैटिंग की प्रैक्टिस करते समय गेंद का सामना कर रहे थे इस दौरान वे क्रीज से बाहर हो जाते हैं। मौका देख का विकेट कीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) बॉल को थ्रो कर आउट की अपील करते हैं। इसी के साथ विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान बाबर का मजाक उड़ाने लगते हैं। इसी के बाद बैट्समैन बाबर भी मजाक में बल्ले को उठाकर रिजवान के पीछे पीछे दौड़ लगा देते हैं।

पाकिस्तान टीम के प्रैक्टिस मैच का यह वीडियो इसी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इस वीडियो को लोग जबरदस्त पसंद कर रहे हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मिड दिसम्बर में ऑस्ट्रेलिया दौरा है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान शान मसूद को टेस्ट टीम का कैप्टन बनाया है। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच 14 दिसंबर से पर्थ में होगा।  हालांकि वर्ल्ड कप जीतने के साथ ऑस्ट्रेलिया का उत्साह चरम पर है ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की कोशिश होगी कि अपने होम ग्राउंड में पाकिस्तान को परास्त कर वापस भेजे।