Cricket Updates BCCI की तरफ से हाल ही में बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज में ईशान किशन भी हिस्सा लेने वाले थे मगर अचानक उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है। अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लगातार इसकी वजह जाने की कोशिश की जा रही है।

यहां तक की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह खबर भी सामने आई है कि ईशान किशन इंजर्ड नहीं है। फिर आखिर क्यों उन्हें टीम इंडिया के इस टेस्ट सीरीज से बाहर निकल गया है इस पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। अब जाकर सामने आई है इस पूरी बात की वजह। 

इंजर्ड ना होने पर भी ईशान को क्यों दिखाया गया बाहर का रास्ता Cricket Updates

जैसा कि हमने आपको बताया किशन किशन इंजर्ड नहीं है वह पूरी तरह से स्वस्थ है मगर फिर भी उन्होंने साउथ अफ्रीका के साथ होने वाले स्टेटस सीरीज का हिस्सा होने से इनकार कर दिया है। ईशान किशन भारत लौट आए हैं। रिपोर्ट में इसकी वजह बताई जा रही है कि किशन मानसिक थकान के कारण टेस्ट सीरीज छोड़ना चाहते हैं और अपने घर लौट आए हैं। हालांकि यह बात सच है या नहीं इसका कोई दवा नहीं किया जा रहा है। 

Must Read

लगातार नहीं मिल रहा था ईशान किशन को मौका

सोशल मीडिया पर लगातार सजा हो रही खबरों के मुताबिक ईशान किशन को इस पूरे साल की शुरुआती समय से ही टीम में मौका नहीं मिल रहा था। हालांकि भारत के दिग्गज बल्लेबाज और विकेटकीपर ईशान किशन ने टीम इंडिया के साथ कई जगह ट्रैवल किया मगर उन्हें टीम में से तभी मौका दिया गया जब कोई बड़े खिलाड़ी अपनी जगह छोड़ते थे। सोशल मीडिया पर खबर सामने आ रही है की टीम के ऐसे बर्ताव से परेशान होकर ही इशान किशन ने इस टेस्ट सीरीज को खुद ही छोड़ देने का फैसला किया है।