नई दिल्ली। एकबार फिर से रविंद्र जडेजा और एमएस धोनी के बीच अनबन होने की बात सामने आई है। जैसे जैसे आईपीएल अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है वैसे वैसे दोनों खिलाड़ियों के बीच की तल्खी सुर्खियां बन रही है। ये देखने को तब मिला जब सीएसके ने दिल्ली को पटखनी दी बावजूद इसके जीत की खुशी सीनियर और स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के चेहरे पर नज़र नहीं आई। यह मच जैसे ही खत्म हुआ टीम के कैप्टन एमएस धोनी मैदान में ही जडेजा से कुछ बात करते नज़र आए। पर जडेजा के ऊपर इस समझाइश का कोई असर नहीं दिखा। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ देखा जा सकता है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर गरमागर्म बहस हो रही है। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वाकये का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ देखा जा सकता है गेम ओवर होने के बाद जहां सभी खिलाड़ी वापरस पवेलियन की ओर लौट रहे हैं, तभी रवींद्र जडेजा किसी बात को लेकर नाखुश नज़र आए। जिसके बाद कैप्टन धोनी जडेजा के कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ समझाते हैं। लेकिन जडेजा धोनी से तेज आवाज़ में बहस करते दिखे। यह पहला मौका नहीं है जब दोनों सीनियर खिलाड़ियों की बीच बहस हुई हो। इससे पहले पिछले सीजन में भी रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी के बीच तल्खी की खबरें सुनने को मिली थीं।

दरअसल यह विवाद की शुरूआत उस समय से शुरू हुई थी जब पिछले सीजन में जडेजा की कप्तानी बीच में ही छीन ली गई थी और उनकी जगह धोनी ने फिर से कमान संभाली थी।

इसी सीजन दिया था जडेजा ने यह बयान

कप्तानी छिन जाने के  बाद से रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी के बीच दरार पैदा हो गई। अब ये लोग एक दूसरे से जब भी बात करते है कि एक दूसरे पर कटाक्ष फेकते नजर आते है जैसा ही इस सीजन की प्रेजेंटेशन सेरेमनी के एक मैच में देखतने को मिला। जब जडेजा ने हंसते हुए ही कहा था कि स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी मेरे आउट होने की कामना करते हैं ताकि धोनी क्रीज पर आ जाएं। पर यह कहते वे अपनी मन की भड़ास नितालते नजर आ रहे थे। पिछले सीजन भी ऐसा कहा जा रहा था कि बीच सीजन कप्तानी जाने से वह खुश नहीं थे।

फिर इस वाकिये के बाद रवींद्र जडेजा ने रविवार 21 मई को अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमें मैसेज लिखा था कि, करमा एक दिन जरूर आपके सामने आता है, जल्दी या देर से लेकिन आता जरूर है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा बिल्कुल सही। अब यह पोस्ट सामने आते ही एक विवाद का रूप ले रहा है। जिसमें यूजर्स भी कमेंट्स करके पनी प्रतिक्रियाए देते नजर आ रहे है।