नई दिल्ली। टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है। लोगों की की निगाहें अब गुजरात नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले मैच चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल के 16वें सीजन का पहले मुकाबले पर टिकी हुईं हैं।  इस खेल की सुरीआत होने से पहले सारी टीम ने क दूसरे के साथ हाथ मिलाते हुए खेल की शुरूआत की लेकिन इसी दौरान कप्तान हार्दिक पांड्या ऐसी हरकत कर गए की सबकी नजरों में चढ़ गए।  सोशल मीडिया पर हार्दिक के इस कारनामें का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

हार्दिक ने किया धोनी को नजरंदाज

आईपीएल 2023 की शुरूआत से पहले आईपीएल 2023 (IPL 2023) की ओपनिंग सेरिमनी हुई  जिसमें स्टेज पर आईपीएल की ट्रॉफी लाई गई। इस दौरान स्टेज पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के अलावा बीसीसीआई के सचिव जय शाह और आईपीएल के अध्यक्ष अरुण धूमल एक कतार के साथ स्टेज पर खड़े दिखे। इसी बीच हार्दिक पांड्या भी ट्रॉफी लेकर सभी टीम से मिलने आते है। और कतार पर खड़े लोगों से हाथ मिलाते है लेकिन पक्ति में पहले खड़े महेंद्र सिंह धोनी को नजरअंदाज कर जाते है। और माही के ठीक बगल में खड़े अरुण धूमल और जय शाह से हाथ मिलाते नजर आते है।  हार्दिक पांड्या का इस तरह से महेंद्र सिंह धोनी को नजरअंदाज करना सभी को काफी खराब लगा। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

GT vs CSK: क्या है मैच का हाल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पहले मुकाबले में दो बड़ी टीम गुजरात टायटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का आमना-सामना होना हैं। जिसमें गुजरात टायटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस मैच का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।लेकिन बल्लेबाजी करने आई चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत काफी अच्छी नहीं हुई, 14 रन पर ही डेवोन कॉनवे का पहला विकेट लेकर टीम को बड़ा झटका मिला।

इसके बाद टीम के संभालने ऋतुराज गायकवाड़ और मोईन अली आए, लेकिन रशीद की गेंद पर मोईन साहा झपट लिए गए।   खबर लिखे जाने तक चेन्नई ने 2 विकेट के नुकसान पर 50 रन बना चुके थे।