नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने खेल में शानदार प्रदर्शन के लेकर चर्चा में रहे है लेकिन इस खेल के दौरान वो गंभीर चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर हैं। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हार्दिक के पैर में गंभीर चोट लगी है। जिसके चलते उन्होने न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेले जाने वाले मैच को भी मिस कर दिया।

लेकिन इस खेल के बीच हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है जिसमें वो अपनी पत्नी और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे है।

वायरल हो रही तस्वीर में हार्दिक पांड्या अपनी पत्नि नताशा को लिपलॉक करते नजर आ रहे है। स तस्वीरो को नताया ने अपने इस्टा में शेयर करते हे कैप्शन में लिखा है ओनली लव जिसपर हार्दिक ने भी फोटो पर रिएक्शन देते हुए इमोजी रेड दिल शेयर करते हुए इसका प्यारा सा जवाब दिया है।

बता दे कि हार्दिस के ने साल 2020 में नताशा से सगी की थी और सी साल शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया था। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अगस्त्य है। हार्दिक पाडंया खेल के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है।

सोशल मीडिया पर उनकी पत्नि के साथ की कई रोमांचिक तस्वीरे वायरल हुई है।