वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया लगातार 5 मैच जीत चुकी है। लेकिन इस बीच टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि पांचवे मैच में नहीं खेलने वाले हार्दिक पंड्या अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं। इस कारण 29 अक्टूबर को लखनऊ में होने वाले मैच में अब हार्दिक पंड्या नहीं खेल पाएंगे। यह टीम भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी।

हार्दिक पंड्या नहीं खेल पाएंगे मैच

क्रिकेट नेक्स्ट की रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पंड्या लखनऊ में रविवार को होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया है कि “हाँ, हार्दिक के लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ अगला मैच मिस करने की संभावना है। इस स्तर पर यह एक एहतियात से अधिक है और कुछ गंभीर नहीं है।” टीम मैनेजमेंट भी उनको आने वाले मैचों में पूरी तरह से फिट देखना चाहता है। ऐसे में उनको थोड़ा और समय रिकवरी के लिए दिया जा रहा है।

इस तरह हार्दिक को लगी थी चोट

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या को वर्ल्ड कप 2023 के चौथे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ बॉलिंग करते समय चोट लगी थी। वे गेंदबाजी करते हुए एक स्ट्रेट ड्राइव को रोकने के चक्कर में अपने बाएं पैर पर गिर पड़े थे। इससे उनके एंकल में थोड़ी मोच आ गई थी। हालांकि स्कैन में किसी तरह के स्ट्रेन या फ्रैक्चर का खुलासा नहीं हुआ है।