Ind vs Aus रविवार, 19 नवंबर, महा छठ पूजा के दिन होने जा रहा है विश्व कप का फाइनल मुकाबला। आपको बता दे विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है वर्ल्ड कप का फाइनल मैच। माना जा रहा है इस स्टेडियम में 1 लाख से ज्यादा लाइव दर्शक मौजूद होंगे।

लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि जीतने वाली टीम को काफी अच्छी रकम और कैश प्राइज के साथ-साथ शानदार वर्ल्ड कप दिया जाएगा। पर आपको बता दे आईसीसी की तरफ से हारने वाली टीम के लिए भी बेतहाशा खूबसूरत इनाम घोषित किया गया है।

हारने वाली टीम को कितने रुपए देगी ICC, Ind vs Aus

आपको बता दे हारने वाली टीम को आईसीसी की तरफ से बहुत अच्छा इनाम दिया जाएगा। सबसे पहले आप यह जान लीजिए की जीतने वाली टीम को ICC 33.5 करोड रुपए का इनाम देने वाली है। वही हारने वाली टीम को 16.65 करोड रुपए मिलने वाले हैं। आपको बता दे पूरे विश्व कप के टूर्नामेंट में फाइनल मैच के लिए आईसीसी का बजट 83.50 करोड रुपए है। आने वाली टीम को केवल निराशा ही नहीं बल्कि यह शानदार रकम भी मिलने वाली है। 

Must Read

विश्व के सबसे बड़े मैदान में होने वाला है मुकाबला

आपको बता दे 19 नवंबर को होने जा रहा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच वर्ल्ड के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इस स्टेडियम में भारत की माननीय प्रधानमंत्री खुद मैच देखने मौजूद होंगे। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्टेडियम में कुल 1 लाख से अधिक दर्शक मौजूद होंगे। देश विदेश के सभी लोग टीम इंडिया को फाइनल के मैच के लिए ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं।