IND vs PAK Live Stream: एशिया कप के सबसे रोचक मैच में से एक मैच आज होने वाला है। श्रीलंका के कैंडी में एशिया कप टूर्नामेंट का एक ऐतिहासिक मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला पाकिस्तान का दूसरा मुकाबला है और भारत का पहला मुकाबला है। भारत अपने पहले मुकाबले में दोपहर 3:00 बजे से पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाला है।

अगर आप क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं और एशिया कप के इस मुकाबले को घर बैठे देखना चाहते हैं तो मुफ्त में किस प्रकार लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं इसकी जानकारी नीचे दी गई है।

एशिया कप के मुकाबले: IND vs PAK Live Stream

अगर हम एशिया कप के मुकाबले की बात करें तो बहुत ही जबरदस्त मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला है। एशिया कप का मुकाबला T20 मुकाबला होता था मगर आगे विश्व कप को ध्यान में रखते हुए यह मुकाबला वनडे फॉर्मेट में तय किया गया है।

Must Read: 

इस साल एशिया कप का मुकाबला श्रीलंका के कैंडी में होने वाला है। ग्रुप ए में भारत-पाकिस्तान और नेपाल है वहीं ग्रुप बी में श्रीलंका बांग्लादेश और अफगानिस्तान है। ग्रुप ए के टीम की अगर बात करें तो पाकिस्तान और नेपाल का मुकाबला एक बार हो चुका है जिसमें पाकिस्तान ने नेपाल को करारी शिकस्त दी है। आज भारत अपना पहला और पाकिस्तान अपना दूसरा मैच खेलने उतारने वाला है। इसमें पाकिस्तान और भारत का जबरदस्त मुकाबला होने वाला है।

भारत-पाकिस्तान का मुकाबला लाइव स्ट्रीम कैसे देख सकते हैं?

अगर आप भारत और पाकिस्तान का लाइव क्रिकेट मैच घर बैठे देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप अपने डिश पर स्टार भारत का कोई भी नेटवर्क देख सकते हैं। स्टार भारत के सभी नेटवर्क पर भारत और पाकिस्तान का जबरदस्त मुकाबला दोपहर 3:00 बजे से शुरू किया जाएगा।

इसके अलावा अगर आपके पास फ्री डिश है तो आप डीडी स्पोर्ट पर इस मुकाबले को देख सकते है। डीडी स्पोर्ट्स पर भी भारत और पाकिस्तान का जबरदस्त मुकाबला दिखाया जाएगा। इसके अलावा अगर हम ओटीटी प्लेटफॉर्म की बात करें तो disney+ हॉटस्टार पर आप भारत-पाकिस्तान का एशिया कप मुकाबले देख सकते हैं।