IPL 2024 वसीम अकरम पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने आईपीएल 2024 के विजेता को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने एक टीम का नाम ऐलान किया जिसे वह इस आईपीएल में खिताब जीते हुए देखना चाहते हैं।

वसीम ने बताया कि आईपीएल में उन्हें इस टीम से काफी उम्मीदें भी है। चलिए जानते हैं आखिर किस टीम ने इनका मन मोह रखा है। और क्यों वह चाहते हैं कि इन्हीं को विजेता का खिताब मिले। 

New IPL 2024 Updates 

सबसे पहले तो आपको बता दे वसीम अकरम को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अपने जमाने की दिग्गज तेज गेंदबाज में इनका नाम सबसे पहले लिया जाता है। खाली मैं आईपीएल 2024 से संबंधित एक भविष्यवाणी की और उसमें अपनी राय देते हुए कहा -”इस समय कुछ भी कहना मुश्किल है। भविष्यवाणी करना बहुत मुश्किल काम है मगर शुरू में चल रहे प्रदर्शन के दौरान राजस्थान रॉयल्स से थोड़ी उम्मीद की जा सकती है।”

ये है फिल्हाल की बड़ी अपडेट 

केवल इतना ही नहीं बल्कि बातचीत के दौरान उन्होंने चार ऐसी टीम का नाम लिया जिसे विजेता के रूप में देखना चाहते हैं। यहां तक की उन्होंने यह भी कहा कि इन चारों टीम में आपस में एक-एक दो-दो पॉइंट्स का अंतर नजर आ रहा है। इन चार टीम का नाम राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग है।

अकरम का सामने आया ब्यान 

बातचीत के दौरान अकरम का एक बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने कहा है कि भी चाहेंगे कि यह आईपीएल केकेआर यानी कि कोलकाता नाइट राइडर्स जीत जाए उनके अनुसार इस वर्ष सबसे बेहतरीन प्रदर्शन उन्होंने दिया है। वह कहते हैं वह कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट भी करते हैं और गौतम के आने से काफी ज्यादा खुश भी है।” अगर आप भी आईपीएल  के शौकिन है तो यह सीजन आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।