यु तो मारुति की बहुत से फोर व्हीलर भारतीय बाजार में खूब लोगों के द्वारा पसंद किए जाते हैं। परंतु आज हम Maruti Dzire पर मिल रहे हैं, एक शानदार डील के बारे में आपको बताने वाले हैं। इस डील के अंतर्गत आप मारुति दजीरे जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 10 लाख रुपए से अधिक है, उसे आधे कीमत से 5.45 लाख में खरीद सकते हैं।

जिन भी व्यक्ति का बजट काफी कम है और वह फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं उनके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है। जिसके तहत वह Maruti Dzire को सिर्फ 5.45 लाख की कीमत में खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं कि इतने कम कीमत में आप इस फोर व्हीलर को कहां से खरीद पाएंगे।

Maruti Dzire के इंजन और माइलेज

इंजन तथा माइलेज की बात की जाए तो आपको बता दे इसमें 1197 सीसी डीजल इंजन मिलता है, जो की 88.5 Bhp की अधिकतर पावर और 113 Nm का पिक और पैदा करती है। माइलेज की बात की जाए तो इसमें 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। वहीं इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी कंपनी के तरफ से दी गई है।

Maruti Dzire की कीमत

बात करें Maruti Dzire के भारतीय बाजार में कीमत की तो आज के समय में यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीद जाते हैं, तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.57 लाख रुपए है। जो की टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम कीमत 9.39 लाख रुपए है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को बिल्कुल नहीं कंडीशन में सिर्फ 5.45 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 5.45 लाख में Maruti Dzire

दरअसल आपको बता दे की यह मारुति दजीरे 2018 का सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की 48,000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है। इस पर एक भी स्क्रैचेज भी नहीं मिलेगा साथ इसके टायर भी काफी शानदार है। इसे खरीदने के लिए आपको दिल्ली शहर जाना होगा जहां पर प्राइस मोटर के यहां या फोर व्हीलर ब्लू कलर में बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 5.45 लाख रुपए रखी गई है।