आपको पता होगा ही की आईपीएल 2024 के इस सीजन में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में तीन बार हारने के बाद अब चौथी बार मुंबई इंडियंस ने जीत का स्वाद चखा है। बता दें की मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ 234 रन का स्कोर रखा था। इसके बाद भी मुंबई इंडियंस ने 29 रन से इस मैच को जीत लिया। इस जीत के बाद में हार्दिक ने अपनी टीम के एक खिलाड़ी को असल हीरो बताया है।

हार्दिक ने कहा

मुझे जीत के एहसास को महसूस करके अच्छा लग रहा है. बहुत अधिक कठिन परिश्रम और क्लीयर माइंडसेट के साथ सबकुछ सही समय पर क्लिक हुआ. हम आगे के मैचों में कुछ टैक्टिकल चेंज कर सकते हैं लेकिन अभी टीम कॉम्बिनेशन अच्छे से सेटल नजर आ रहा है. ड्रेसिंग रूम में बहुत अच्छा माहौल और प्यार है. सभी एक-दूसरे को काफी सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. मेरी टीम के सभी लोगों का मानना था कि फॉर्म में आने के लिए हमें बस एक जीत की जरूरत है. इस मैच से हमारी बेहतरीन शुरुआत हुई और 6 ओवर में 70 रन से अधिक बनाना वाकई शानदार होता है. मौके पर सभी खरे उतरे और ये देखना शानदार रहा।

रिमारियो को बताया हीरो

आपको बता दें की मुंबई इंडियंस के लिए रोमारियो शेफर्ड ने अंत में चौके छक्कों की झड़ी लगा दी। रोमारियो ने आखरी ओवर में एनरिक नॉर्खिया की 6 गेंदों पर 32 रन बना डाले। जिसके बाद में मुंबई की टीम 234 रनों के विनिंग स्कोर तक पहुंच पाई। रोमारियो की बल्लेबाजी देखकर हार्दिक ने कहा “रोमारियो ने जिस तरह के शॉट्स लगाया उसी से हम जीत की तरफ बढ़े. उसकी पारी ही जीत और हार के बीच अंतर रही. उसने हमें मैच जिताकर दे दिया. मुझे वह पसंद है और हमेशा खुश रहता है. उसने जिस तरह से खला, मुझे उस पर बहुत गर्व है।”