ऑप्टिकल इल्यूजन गेम दिमागी कसरत वाला खेल होता है। इसको यदि आप इसको खेलते हैं तो इससे न सिर्फ आपका मनोरंजन होता है बल्कि आपका दिमाग भी तेज होता है। चलिए आज का खेल शुरू करते हैं। देखते हैं की आप इस खेल के विजेता बन पाएंगे अथवा नहीं। सबसे पहले हम आपको एक चित्र दिखाने जा रहें हैं। इस तस्वीर में आपको बहुत से करेले दिखाई पड़ रहें होंगे लेकिन इन सभी करेलों की भीड़ में आपको खीरे को ढूंढ़ना होगा। यदि आप 5 सेकेंड में खीरे को ढूंढ लेते हैं तो आपको तेज नजर वाला खिलाड़ी समझा जाएगा।

लेकिन यदि आपको इस तस्वीर में खीरा नहीं दिखाई देता है तो आपको अभ्यास की आवश्यकता है। आपको यदि इस तस्वीर में खीरा नहीं मिल रहा है तो आप इसको ध्यान से देख लें। आपको इसमें खीरा जरूर दिखाई देगा। आपको बता दें की ऑप्टिकल उतने सरल नहीं होते हैं, जितने की वे लगते हैं। आइये अब हम आपको बताते हैं की तस्वीर में खीरा आखिर कहां पर है।

देखें कहां है खीरा

आपके समाधान के रूप में हमने नीचे चित्र दिया हुआ है। लेकिन सबसे पहले वे सभी लोग बधाई के पात्र है। जिन्होंने सबसे पहले खीरे को ढूंढ निकाला है। ऑप्टिकल इल्यूजन गेम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो जवाब देकर या 2 सेकेंड में उत्तर देकर खेल के विजेता बन जाते हैं।