IPL 2024: आईपीएल 2024 को लेकर हर कोई काफी खुश है। लेकिन मुंबई इंडियंस टीम के फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं है। क्यूंकि मुंबई इंडियंस टीम का Performance आईपीएल में अच्छा नहीं है।

हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान है। जब से हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान बने है, तब से एक भी आईपीएल मैच मुंबई इंडियंस जीत नहीं पाया है। इस कारण मुंबई इंडियंस के सभी फैंस मुंबई इंडियंस के ऊपर काफी ज्यादा निराश भी है।

कुछ मीडिया न्यूज के रिपोर्ट की बात करें तो हार्दिक के Captaincy से कोई भी खुश नहीं है। इस कारण हार्दिक को मुंबई इंडियंस के Captaincy से हटाया भी जा सकता है। और शायद रोहित शर्मा को वापस से मुंबई इंडियंस टीम का कप्तान बनाया भी जा सकता है।

रोहित शर्मा की हो सकती है कप्तानी में वापसी

हार्दिक पांड्या का Performance आईपीएल 2024 के सीजन में बिल्कुल भी अच्छा देखने को नहीं मिल रहा है। अभी तक MI ने आईपीएल सीजन में एक भी मैच में जीत हासिल नहीं कर पाया है। MI ने अभी तक 3 मैच खेला है, और तीनों ही मैच में हारा है।

मुंबई इंडियंस टीम का कप्तान पहले रोहित शर्मा थे लेकिन मुंबई इंडियंस से रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक को Captaincy दिया है। लेकिन हार्दिक पांड्या का Performance अभी काफी ज्यादा Weak नजर आ रहा है। कुछ रिपोर्ट की माने तो मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी भी हार्दिक से काफी ज्यादा नाराज है।

क्यूंकि हार्दिक पांड्या अच्छा Performance नहीं दे रहे है, इस कारण हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस के टीम में Captaincy से बहुत ही जल्द हटाया जा सकता है। और अगर हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस के टीम से हटा दिया जाता है। तो हमें फिर से कप्तानी में रोहित शर्मा की वापसी देखने को मिल सकती है।