IPL 2024 Updates जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला क्रिकेट मैच आईपीएल है। सबसे पहले तो आपको बता दे 22 मार्च से आईपीएल के मैच की शुरुआत हो चुकी है। सोमवार यानी की 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच रोमांचक मुकाबले पूरा हुआ।

आपको बता दे सोमवार को यह मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में पूरा किया गया फुल स्टाफ इस शानदार मैच में राजस्थान रॉयल्स की जीत हुई। मुंबई इंडियंस ने अब तक अपना खाता नहीं खोला है आईपीएल की शुरुआत से ही उन्हें एक भी जीत का मौका नहीं मिला है। यह मैच प्लेग्राउंड में हुए एक अजीब से हादसे की वजह से ज्यादा प्रचलित हो रहा है।

प्लेयर्स की सेफ्टी का नही रखा जा रहा है ध्यान 

बीच मैच में अचानक ग्राउंड में घुसा एक युवक। सोमवार को चल रहे मैच में दूसरी बार खिलाड़ियों की सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल उठा है। जी हां अचानक चलते मैच में एक दर्शक मैदान में घुस गया। एक दशक का न्यू मैच में घुस जाना प्लेयर्स की सेफ्टी पर सवाल खड़ा कर रहा है।

अचानक डरे रोहित और ईशान किसन IPL 2024 Updates

आपको बता दे अचानक से एक अनजान व्यक्ति को मार्च ग्राउंड में देखकर रोहित शर्मा और ईशान किशन थोड़ा डर गया। बीच मैच में रोहित स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और ईशान विकेट कीपिंग कर रहे थे। इसी दौरान अचानक पीछे किसी बाहरी व्यक्ति को देखकर वे चौंक गए। मैच के बीच में ऐसे मैदान में किसी दर्शन का घुस जाना प्लेयर्स के लिए सेफ्टी पर सवाल उठा रहा है। 

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा विडियो 

इसके अलावा आपको बता दे सोशल मीडिया पर लगातार यह वीडियो वायरल हो रहा है क्योंकि दर्शक ने उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया बल्कि उन दोनों के साथ गले मिले इसके बाद जल्दबाजी में सिक्योरिटी गार्ड आए और उसे पड़कर मैदान के बाहर ले गए। सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है क्योंकि रोहित और ईशान से भला कौन प्यार नहीं करता।