IPL 2024 Updates जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं 22 मार्च 2024 को आईपीएल की शुरुआत हो चुकी है। पूरे देश भर में आईपीएल के फैन मोबाइल और टीवी से चिपके हुए हैं। ऐसे में हाल ही में सोमवार को पूरे हुए चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर के बीच मैच में धोनी के साथ हुआ एक ऐसा हादसा जिसे देख सभी लोग हैरान रह गए। 

आपको बता दे सोमवार को पूरा हुआ मुकाबला चेपॉक में अपने होमग्राउंड पर ही जीता है। आपको बता दे आखिरी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स से 7 विकेट की जीत मिल चुकी है। KKR की यह 17 में सीजन की पहली हार है क्योंकि इससे पहले टीम ने अब तक लगातार 3 मार्च जीते हुए हैं। 

जबर्दस्त रही प्लेयर्स की पारी IPL 2024 Updates 

अगर हम चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर्स की बात करें तो सभी ने अपनी जबरदस्त प्रदर्शन दिखाई है। खिलाड़ियों ने टॉस जीत कर सबसे पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आपको बता दे कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 9 विकेट गवाएं और 137 रन बनाए।

इसके बाद बारी आई चेन्नई सुपर किंग्स की। CSK के रविंद्र जडेजा और तुषार देशपांडे ने तीन-तीन विकेट चटकाए। केवल इतना ही नहीं बल्कि चेन्नई ने 17.4 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर अपना टारगेट पूरा कर लिया। टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने अर्ध शतक पूरा किया। टीम मेंबर्स का प्रदर्शन काफी उम्दा रहा। 

गायकवाड की 45 बॉल पर फिफ्टी

सबसे पहले तो अगर हम CSK के कप्तान ऋतुराज गायकवाड की बात करें तो इन्होंने अपने शानदार टैलेंट से मैच में अर्थशतक पूरा किया। 45 बॉल पर 50 पूरा कर इन्होंने फैंस का दिल जीत लिया मैच में यह काफी रोमांचक मोड़ रहा।