यदि आप ही एक फोर व्हीलर कर खरीदना चाहते हैं वह भी बेहद कम कीमत में तो आपके लिए यह शानदार मौका होने वाला है। क्योंकि एक डील के अंतर्गत Maruti Celerio की फेसलिफ्ट वेरिएंट केवल 3.65 लाख रुपए में मिल रही है। ऐसे में यदि आप भी कोई फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है, तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है।

चलिए आपको बताते हैं कि Maruti Celerio की फेसलिफ्ट को आप कहां से खरीद सकते हैं। साथ ही इस कर में आपको क्या-क्या फीचर्स और कितनी दमदार इंजन देखने को मिलती है। चलिए इसके बारे में विस्तार रूप से आपको बताते हैं।

Maruti Celerio के पावरफुल इंजन

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो इसके इंजन के बारे में भी आपको ध्यान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसमें 998 से सिक्का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है, जो कि पेट्रोल और सीएनजी दोनों ऑप्शन में मिलती है। यह इंजन 65.71 Bhp की पावर और 79 Nm का पेट्रोल जनरेट करने में सक्षम है।

वही माइलेज की बात करें तो आपको बता दे की Maruti Celerio की फेसलिफ्ट में पेट्रोल वेरिएंट पर आपको 24.97 किलोमीटर की माइलेज मिलेगी। जबकि सीएनजी वेरिएंट के साथ आपको 26.68 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलेगी।

बाजार में Maruti Celerio की कीमत

यदि इस फोर व्हीलर के कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत 5.37 लाख रुपए एक्सेस शोरूम है। जबकि Maruti Celerio की फेसलिफ्ट वेरिएंट के टॉप मॉडल की कीमत 7.09 एलख रुपए है। यदि आपका बजट कम है तो आपके लिए हमारे द्वारा बताई जा रहे डील एक अच्छा ऑप्शन है चलिए आपको बताते हैं।

सिर्फ 3.65 लाख में Maruti Celerio

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने काम में Maruti Celerio  कहां और कैसे मिल रहा है, तो आपको बता दे यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो कि दिल्ली में बेची जा रही है। बेहद कम चली हुई यह गाड़ी होने वाली है जिसकी कंडीशन बिल्कुल नहीं है। आपको बता दे यह Maruti Suziki Celerio उनका 2019 मॉडल फेसलिफ्ट वेरिएंट है।

आपको बता दे कि यह गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है इसके फर्स्ट ओनर ने इसे केवल 3.65 लाख रुपए की कीमत में बेचने का फैसला लिया है। जिसे आप दिल्ली में जाकर आसानी से खरीद सकते हैं।