IPL 2024 Updates जैसे कि सभी लोग जानते हैं इन दोनों देश भर में आईपीएल को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुकता बनी हुई है। इंटरनेट पर लगातार लोग आईपीएल के बारे में ही सर्च कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सभी जगह आईपीएल में अपनी धूम मचा रखी है।

ऐसे में लोगों के बीच एक बहुत ही खतरनाक हादसा सामने आया जब चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चल रहे मैच के दौरान एस धोनी ने डेथ ओवर में खतरनाक आंद्रे रसल का आसान कैच छोड़ दिया। आईए आपको बताते हैं इस पूरे हाथ से के बारे में विस्तार से। 

धोनी से हुई खतरनाक गलती 

इस साल आईपीएल का 17 वन सीजन खेला जा रहा है। आपको बता दे सोमवार को रात चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान से एक ऐसी गलती हुई जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। जी हां हम बात कर रहे हैं CSk के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की। चल रहे मैच के दौरान इन्होने गलती से कोलकाता नाइट राइडर्स के दमदार बल्लेबाज आंद्रे रसेल का एक आसान कैच टपका दिया। 

17वे ओवर में हुआ यह हादसा IPL 2024 Updates

आपको बता दे 17 वे ओवर की चौथी गेंद पर रिंकू सिंह आउट हुए। उनके बाद कमान संभालने के लिए आंद्रे रसेल क्रीज पर उतरे। उनके मैदान पर आते ही ऑडियंस में एक अलग सी उत्सुकता नजर आने लगी। जब वे मैदान पर आए तब KKR काफी ज्यादा मुश्किल में थी। 

कृष पर आते हैं उन्होंने अपनी शुरुआती छे दिन में सिर्फ एक चौका लगाया और 5 रन में बना पाए। इसके बाद 18 ओवर की चौथी बॉल पर पेसर मुस्तफिजुर रहमान ने एक जोरदार बॉल फेंकी जिसे रसेल बड़ा शॉट लगाने की फिराक में थे मगर बॉल अचानक जाकर एस धोनी के हाथ में गिरी। मगर धोनी इसका फायदा नहीं उठा सके और गेंद छूटने पर आंद्रे रसेल को जीवनदान मिला। 

जीवनदान का फ़ायदा नहीं उठा पाए आंद्रे रसैल 

मगर आपको बता दे जीवन दान का रसैल को कोई फायदा नहीं है। आपको बता दे 10 गेंद में 10 रन बनाकर तुषार देशपांडे का शिकार हो गए। इन्होंने हवा में गेंद उच्च ली और गेंद सीधा डेरिल मिचेल के लॉन्ग ऑन में जा गिरी। इतना अच्छा जीवनदान मिलने के बाद भी कोलकाता नाइट राइडर्स इसका फायदा नहीं उठा सके।