IPL Best Moments जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं फिलहाल देश भर में आईपीएल का खूबसूरत माहौल चल रहा है। हर युवा अपनी टीम को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहपूर्ण महसूस कर रहे हैं। आज हम आपको आईपीएल के एक ऐसे मोमेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो सायद ही दुबारा कभी दोहराया जाय। 

हम बात करें रविवार को हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच के घमासान मुकाबला की। इस मैच का एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। मैच में हुआ एक दमदार कैच जिसे मीडिया पर खूब तेजी से वायरल किया जा रहा है। 

Royal Challenger Bangalore ने जीता टॉस 

रविवार को हुए इस मैच में सबसे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में टॉस जीत लिया और उन्होंने गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनकी गेंदबाजी के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कमरों ग्रीन ने लपका एक लाजवाब कैच जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस मैच के दौरान हुए सभी रोमांचक हादसों में यह सबसे खूबसूरत समय था जिसे सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब साझा किया जा रहा है।  

लगातार वायरल हो रहा विडियो IPL Best Moments

आपको बता दें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा यह वीडियो छठी ओवर की आखिरी बॉल का है। उसे समय कोलकाता नाइट राइडर्स से अंगक्रिस रघुवंशी ने बैटिंग क्रीच संभाली हुई थी। जैसी उन्होंने Leg side में हवा में flip shot उठाने का कोशिश किया बॉल घेरे के अंदर ही रह गई। वही कैमरन ग्रीन ने हवा में उछलकर कैच लपक लिया। उनका यूं मछली की तरह गेंद को लपक लेना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।