Samsung Galaxy F55 5G जैसे तुम सभी लोग जानते हैं भारतीय भाषा में सैमसंग को बहुत ज्यादा भरोसेमंद और ब्रांडेड मॉडल माना जाता है। हाल ही में सैमसंग ने अपनी 5G कनेक्टिविटी वाली जबरदस्त फीचर्स की नई मॉडल को लांच किया है।

यह काफी खूबसूरत दिखने वाला पतला सा फोन है जिसमें आपको जबरदस्त कैमरा भी मिलने वाला है। अपनी खूबसूरत लुक और बेहतरीन फीचर्स की वजह से यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है। अगर आप भी अपने लिए 5G फोन लेना चाहते हैं तो इसकी सभी डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है।  

Samsung Galaxy F55 5G Launch Date

हालांकि अगर हम बात करें आधिकारिक वेबसाइट की तो आपको बता दें अब तक आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी ने इसके लॉन्च डेट से संबंधित कोई जानकारी नहीं दिए। मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसे बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। 

Display specification भी है लाजवाब 

अब आपको बताते हैं यह शानदार मॉडल Android 14 के मॉडल पर काम करती है। इसमें आपको 8GB का RAM और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि स्क्रीन सेफ्टी के लिए आपको इसमें Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर मिलने वाला है। वहीं इसकी डिस्प्ले साइज भी 2400×1080 है।  

कैमरा क्वालिटी है दमदार 

अब अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 8 MP Ultrawide लेंस भी दिया जा रहा है। इसके अलाव इस मॉडल में आपको एक 2 MP मैक्रो कैमरा भी मिलने वाला है। वहीं कंपनी का दावा है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में आपको 50 MP सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा।