उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में बीते शुक्रवार को सुपर जायंट्स (LSG) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच हुए मैच में महेंद्र सिंह धोनी के लिए जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली।

बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने इस IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 8 विकेट से हरा दिया था। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) भले ही ये मैच हार गई हो, लेकिन दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने चौके-छक्के मारकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया था। जब महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करने पर उतरे तो पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी के नारों की शोर से गूंज गया।

एम एस धोनी जब इकाना मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे तो तो उनकी एंट्री से स्मार्ट वॉच पर अलर्ट भी आ गया। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के विकेट कीपर क्विंटन डि कॉक की वाइफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए खुद की स्मार्ट वॉच पर आए एक अलर्ट की फोटो को शेयर किया है।

जब मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी की एंट्री हुई तो दर्शकों के अंदर उनको लेकर एक्साइटमेंट थी कि लोग जोर-जोर से शोर मचाने लगे थे। क्विंटन डि कॉक की वाइफ के स्मार्ट वॉच पर भी अलर्ट आ गया था।

इस अलर्ट ने बड़े खतरे से कर दिया सतर्क

क्विंटन डि कॉक की वाइफ के स्मार्ट वॉच पर आए इस अलर्ट के अनुसार ये ध्वनि 95 डेसीबल तक पहुंच गई थी जो कि काफी खतरनाक है। वो शोर इतना ज्यादा था कि यदि कोई व्यक्ति वहां पर लगातार 10 मिनट तक रुक जाए तो वो बहरा हो सकता है। क्विंटन डि कॉक की वाइफ द्वारा शेयर की गई ये इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने तूफानी अंदाज में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। महेंद्र सिंह धोनी ने 311.11 के स्ट्राइक रेट से 9 गेंदों पर 28 रन ठोक दिए थे।

लखनऊ ने चेन्नई को हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ आठ विकेट की आसान जीत दर्ज की थी। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने 6 गेंद बाकी रहते ही दो विकेट पर 180 रन बनाकर जीत दर्ज कर ली थी। केएल राहुल ने 82 रन बनाए थे तो वहीं डिकॉक ने 54 रन की पारी खेली थी। इस जीत से लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के सात मैच में चार जीत से आठ अंक हो गए हैं तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के भी सात मैच में आठ अंक है।