यदि आप भी ऋषभ पंत के खेल के अंदाज को पसंद करने वालों मेंस इ हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें की ऋषभ पंत 2024 में होने वाले आईपीएल में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें की पंत को एनसीए ने हरी झंडी दे दी है यानि की नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने ऋषभ पंत को क्रिकेट खेलने के लिए पूरी तरह से फिट करार दे दिया है। लेकिन आपको बता दें की पंत टूर्नामेंट में आपको विकेट कीपर की भूमिका में नजर नहीं आएंगे।

पंत को मिली हरी झंडी

आपको जानकारी दे दें की ऋषभ पंत को एनसीए ने पूरी तरह से फिट घोषित कर दिया है। इससे क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर ख़ुशी देखी जा सकती है। इसका मतलब यह भी की अब पंत आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की और से रंग जमाते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसात पंत को एनसीए ने पूरी तरह से फिट होने का सर्टिफिकेट दे दिया है। अतः पंत आईपीएल के 17वें सीजन में बतौर बल्लेबाज क्रिकेट खेलते नजर आएंगे हालांकि वे विकेटकीपर के तौर पर नजर नहीं आ सकेंगे।

पिछला सीजन हुआ था मिस

आपको बता दें की ऋषभ पंत कर दुर्घटना के कारण आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाए थे। हालांकि वे स्टेडियम में टीम को चीयर करने के लिए आये थे। आपको बता दें की पिछले वर्ष ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उनको काफी चोटे आयी थीं। हालाकि अब वे फिट ही चुके हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर बैटिंग करते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया है।

कप्तानी भी करेंगे पंत

आपको जानकारी दे दें की दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक पार्थ जिंदल ने बताया है की आईपीएल 2024 में पंत टीम की कप्तानी करते भी नजर आएंगे। पिछले सीजन में पंत की गैर मौजूदगी ने दिल्ली की टीम की कप्तानी को डेविड वॉर्नर ने सम्हाला था हालांकि डेविड वॉर्नर की अगुआई में टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। टीम 14 मैचों में से सिर्फ 5 में ही अपनी जीत दर्ज करा पाई थी जब की 9 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा था।