भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी अब काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी फिल्मों और गानों को पसंद करने लगें हैं। आपको बता दें की वर्तमान समय में भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में ऐसी कई जोड़ियां हैं, जिन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। इनमें से निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी की डिमांड सबसे ज्यादा है। यह जोड़ी हमेशा चर्चा में रहती है। बड़ी संख्या में लोग इस जोड़ी की फिल्म देखते हैं। काफी लोग निरहुआ और आम्रपाली को पसंद करते हैं।

सोशल मीडिया पर है हिट

आपको बता दें की निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर है। इन दोनों की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। जिसका लाभ भी इन दोनों को मिलता है और सोशल मीडिया पर इनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं। निरहुआ और आम्रपाली क जोड़ी की डिमांड भी हर समय बनी रहती है। यदि यह जोड़ी किसी फिल्म में आ जाती है तो उसका हिट होना तय माना जाता है।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें ये दोनों जबरदस्त रोमांस करते दिखाई पड़ रहें हैं। वीडियो में आप निरहुआ और आम्रपाली की बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की आम्रपाली नाइटी पहन कर निरहुआ के साथ लव मेकिंग सीन दे रही है। आपको बता दें की इस गाने का टाइटल “नशा में चढ़ल बा आंखिया” है और इसको फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी 2” से लिया गया है।

Nisha Me Chadhal Ba - Nirahua Hindustani 2 - Dinesh Lal "Nirahua" - Aamrapali - Bhojpuri Song

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की भोजपुरी फिल्म जगत में निरहुआ और आम्रपाली ने साथ में काम करने का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने अब तक सबसे ज्यादा फ़िल्में साथ में की हैं। “नशा में चढ़ल बा आंखिया” टाइटल का यह गाना इस समय काफी वायरल हो रहा है। आजाद सिंह ने इस गाने के बोल लिखें हैं और इसको मधुकर आनंद और प्रियंका सिंह ने आवाज दी है। मधुकर आनंद ने ही इस गाने को संगीत भी दिया है। इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है।