Rohit Sharma: आप सब ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले को तो देखा ही होगा. इस मैच को देखने के बाद तो जैसे सभी भारतोय का दिल छोटा हो गया है. जिस तरह s इटीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार मिली थी उससे सब बहुत परेशान थे. टीम का भारत को ट्रॉफी दिलाने का सपना एक बार टूट चूका है. इस हार के बाद सबसे ज्यादा लोग भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और टीम इंडिया के हेड कॉच राहुल द्रविड़ पर भड़के है.

देखा जाए तो अब टीम इंडिया जुलाई के महीने में वेस्टइंडीज जा रही है. वहां इंडियन टीम को 5 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इसमें टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है जबकि हेड कोच राहुल द्रविड़ को भी इस सीरीज से छुट्टी दी जा सकती है.

राहुल द्रविड़ को दी जा सकती है छुट्टी

आ[की जानकरी के लिए बता दे भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले वनडे और टी20 सीरीज से छुट्टी दी जाती है. हो सकता है वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले 2 टेस्ट मैच में वो टीम के साथ जाए. ऐसा इसलिए क्योंकि टीम को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज भी खेलनी है और सितंबर में एशिया कप भी.

वीवीएस लक्ष्मण हो सकते हैं नए कोच

हो सकता है टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज के लिए हेड कोच पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण को बनाया जाए. वैसा ऐसा हो सकता है की राहुल द्रविड़ लगातार तीनों फॉर्मेट की कोचिंग कर रहे हैं ऐसे में उन्हें एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले आराम दिया जा सकता है. अब ऐसा सब कुछ हो भी सकता है और नहीं भी.