Nirahua- Monalisa Rain Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अदाकारा मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. यही तो है जिन्हें अंतरा विश्वास के नाम से जाना जाता है. असल में इनके फैन भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में है. इन्होने हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया है. बात अगर भोजपुरी इंडस्ट्री की करें तो इसमें उन्होंने निरहुआ के साथ बहुत ज्यादा काम किया है. लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते है.

अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको मोनालिसा और निरहुआ दोनों नज़र आएँगे. असल में मोनालिसा अब भोजपुरी फिल्मों में काफी कम नज़र आने लगी है. लेकिन उनके गाने आज भी भोजपुरी इंडस्ट्री को सुपरहिट बनाए हुआ है. चलिए आपको इसके गाने के बारे में बताते है.

रोमांस वायरल सांग

आपकी जानकरी के लिए बता दे जो गाना सोशल मीडिया अपर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम ‘Bathela Mor Karihaiya’ है. असल में ये एक बहुत ही पुराना गाना है. ये गाना अचानक से यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. असल में ये गाना फिल्म Adaalat का है. आप इस गाने में देख सकते हैं कि तेज बारिश हो रही है. इसी बारिश में निरहुआ और मोनालिसा खूब रोमांस कर रहे है.

दोनों यानी की मोनालिसा और निरहुआ बारिश का भरपूर मजा उठा रहे हैं. इस गाने में मोनालिसा ने पीले रंग की साड़ी पहनी है और गुलाबी रंग का ब्लाउज. इसमें एक्ट्रेस खूब सेक्सी लग रही है. मोनालिसा के इस गाने को Bhojpuri Hit Songs नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. चलिए आपको ये गाना सुनाते है.

Dinesh Lal Yadav : Kas Ke Daba Da Ae Saiyan || Monalisa || ( Bhojpuri Song )