Nikki Tomboli:निक्की तंबोली आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. उनकी ख़ूबसूरती और उनका फैशन सेंस लोगों को खूब पसंद आता है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रेहत है. वो धीरे धीरे ही सही पर साउथ इंडस्ट्री को छोड़ बॉलवुड में कदम रख रही है. अभी हाल ही में उनका कुछ फोटो सोशल मीडिया अपर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

इस वायरल हो रहे है फोटो में वो इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है जिसका कोई हद्द हिसाब नहीं. आपकी जानकारी के ले बता दे इन्होने जब से बिग बॉस किया है तब से लोग इन्हें और भी जानने लग गए है. खैर चलिए आपको वायरल हो रहे फोटो के बारे में डिटेल में बताते है.

देखिए वायरल हो रहे फोटो

जो फोटो अभी वायरल हो रहे है उसमे उनका फैशन सेंस झलक रहा है. यही नहीं उस फोटोशूट के दौरान निकी काफी हॉट भी लग रही है. उनका यी बोल्ड अंदाज़ उनके फैन को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने डीप नैक वाली एक ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. उसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही है. यही नहीं वो इस ड्रेस में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही है. आप भी उनका ये अंदाज़ एक बार देख लीजिए.

अगर आप भी निकी तम्बोली का ये लुक देखना चाहते है तो आप इसे इंस्टेंटबॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते है. वहां पर इनकी ये वीडियो शेयर की गयी है. आप जब इस वीडियो को देखेंगे तो आपको दिखेगा की निक्की इस वीडियो में अपने बालो के साथ भी खेल रही है.