RCB IPL 2024 जैसे कि सभी लोग जानते हैं 19 दिसंबर मंगलवार को दुबई में आईपीएल 2024 का टीम सिलेक्शन होने के लिए ऑप्शन होने वाला था। मगर इससे पहले ही आरसीबी ने अपने टॉप 4 प्लेयर्स का नाम बता कर घोषणा कर दी कि यह प्लेयर्स उन्हीं के साथ होंगे।

ऐसा लग रहा है जैसे अबकी बार के IPL 2024 में टीम RCB ने जीत की योजना बना ली है। कोच एंडी फ्लावर top most playing 11 में से चार खिलाड़ियों का नाम तो यूं ही सबके सामने रखा। इस दौरान विराट कोहली का नाम भी जिक्र में आया।

कोच ने चुने टॉप 4 प्लेयर्स RCB IPL 2024

इसी के साथ आपको बता दे एंडी फ्लावर ने यह भी कहा कि इस बार की आईपीएल में आरसीबी के लिए ओपनर बैट्समैन की भूमिका दो मुख्य लोग निभाएंगे। ओपनिंग के लिए पहले बल्लेबाज होंगे विराट कोहली वही दूसरे होंगे कप्तान फाफ डु प्लेसी। केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तीसरे नंबर पर रजत रजत पाटीदार और चौथे नंबर पर ग्लेन मैक्सवेल को रखने की बात की है। टीम की रणनीति काफी तगड़ी लग रही है। 

Must Read

मोहम्मद सिराज के भी हुए चर्चे

आरसीबी के लिए खिलाड़ियों का नाम बताते हुए कोच फ्लावर ने मोहम्मद सिराज का नाम लेते हुए कहा कि वह एक दिग्गज बल्लेबाज है जो इस साल आरसीबी के गेंदबाजों का नेतृत्व करेंगे। उनका मानना है कि सिराज की अंतर्गत गेंदबाजी करने से टीम को बहुत ही अच्छा प्रभाव मिल सकता है।

RCB की टीम हुई फाइनल

RCB IPL 2024 Team  करन शर्मा
फाफ डुप्लेसी (कप्तान), सुयश प्रभुदेसाई
रजत पाटीदार विल जैक्स
विराट कोहली ग्लेन मैक्सवेल
अनुज रावत महिपाल लोमरोर
दिनेश कार्तिक मनोज भांडगे