नई दिल्ली। दीपावली के खास त्यौहार में यदि आप स्मार्टपोन नही ले पाए है तो आपको आज भी कम कीमत में शानदार फोन खरीदने का मौका मिल रहा है। फेस्टीव सीजन के खास मौके पर बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां अपने शानदार फीचर्स वाले फोन्स को बंपर ऑफर्स के साथ बेच रही है। जिसमें Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको कई मंहगे शानदार स्मार्टफोन्स काफी कम कीमत के साथ देखने को मिलेगें। इन्ही स्मार्टफोन में रेडमी कंपनी का धांसू फोन Redmi 12C पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इस फोन पर मिल रही बंरप छूट के बाद आप इस फोन को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते है।

यदि आप Redmi 12C को शोरूम से खरीदते है तो इसकी कीमत 13,999 रुपये के करीब की है। लेकिन इस सेल पर मिल रही 50 फीसदी डिस्काउंट में इस फोन को आप मात्र 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Redmi 12C पर मिल रही भारी छूट

Redmi 12C स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के फोन को अमेजन की सेल पर 50 फीसदी डिस्काउंट के तहत मात्र 6,999 रुपये की कीमत देकर खरीद सकते है। इतना ही नही इस फोन पर पको 6,600 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी दी जा रही है। हालांकि इसका फायदा आप तभी उठा सकते है जब आपको फोन अच्छी कंडिशन का होगा।

Redmi 12C Features

Redmi 12C स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें को इस फोन की स्क्रीन 7.5 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले से लैस है। इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें दो कैमरे दिए गया है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी दी गई है।