सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। देश की नहीं विदेशों में भी उनके फैंस हैं। उनके डांस प्रोग्राम को देखने के लिए बच्चे से लेकर बूढ़े तक काफी उत्साहित रहते हैं। सपना की एक झलक देखने के लिए उनके फैंस घंटो लाइन में लगे रहते हैं। डांस प्रोग्राम के दौरान दर्शक सपना को देखकर झूमने को मजबूर हो जाते हैं। लेकिन सभी को हैरानी तब हुई जब सपना के डांस को देखकर एक ताऊ भी झूमने को मजबूर हो गए।

सपना और ताऊ का वीडियो हो रहा है वायरल

सपना के साथ में डांस करने के आये इन ताऊ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी छाया हुआ है। हालांकि यह वीडियो कुछ समय पुराना है लेकिन इस टाइम काफी वायरल हो रहा है। सपना के फैंस इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी देख रहें हैं।

जिसमें सपना “पानी पानी” गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में सपना स्टेज तोड़ ठुमके लगाती देखी जा सकती हैं। जिसको लोग काफी पसंद कर रहें हैं। सपना चौधरी के डांस को लोग वैसे भी काफी पसंद करते ही हैं लेकिन इस डांस में उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। यही कारण है कि इंटरनेट पर यह डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

ताऊ ने दी सपना को टक्कर

सपना के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोगों को आप इस वीडियो में देख सकते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना ने ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

इस ड्रेस में सपना जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं तो वहीं डांस प्रोग्राम के बीच में ही एक ताऊ अपने स्थान से उठकर सपना के साथ डांस करते दिखाई दे रहें हैं। सपना को हरियाणा में डांस क्वीन कहा जाता है। वे अपने डांस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। यही कारण है कि ताऊ भी सपना के साथ उठकर डांस करते नजर आ रहें हैं।