नई दिल्ली।सोशल मीडिया पर इन दिनों एक क्रिकेटर के साथ पॉपुलर सिंगर की तस्वीर ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें काफी लंबे समय से अराम कर रहे क्रिकेटर ऋषभ पंत से सिंगर गुरु रंधावा उनकी हालत को पूछने उनके घर गए। इस मुलाकात की एक तस्वीर सिंगर ने शेयर की है।, जिसमें एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत की हालत जानने के लिए उनके घर पंहुचे। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। गुरु रंधावा ने ऋषभ पंत के साथ फोटो शेयर करते हुए उनके जल्द फिर से खड़ो होकर मैदान में खेलते देखने की उम्मीद की है। उन्हें बहुत जल्द वापसी करने की बात कही है।

गुरु रंधावा ने शेयर की फोटो

गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषभ पंत के साथ एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर को देख हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। गुरु रंधावा ने इस तस्वीर क श्यर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ऋषभ पंत भाई को पूरी मजबूती के साथ फिर से वापसी होते देख खुशी हो रही है। हर दिन हो रही ग्रोथ। लव यू भाई.’ गुरु रंधावा के इस पोस्ट पर फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और ऋषभ पंत के जल्दी से ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

दिसंबर को हुआ था एक्सीडेंट

जानकारी के लिए बता दें कि 30 दिसंबर के दिन ऋषभ पंत जब दिल्ली-देहरादून हाईवे पर जा रहे थे तब भयानक कार एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी और वो बुरी तरह घायल हो गए थे।