नई दिल्ली। इन दिनों पूरे देश में आईपीएल 20223 की धूम है। हर खिलाड़ी अपने अंदास के साथ मैदान में खास प्रदर्शन करते हुए चर्चा में बना हुआ है लेकिन इनके बीच राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे वेस्टइंडीज के शिमरोन हेटमायर अपने खेल से कही ज्यादा अपनी वाइफ की खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। पीछले साल ही वो अपने पहले बच्चे के पिता बने हैं। लेकिन  मां बने के बाद उनकी पत्नि की खूबसरूती दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। बता दें कि हेटमायर की शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नही है। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है.

बताया जाता है। पत्नि निरवानी हेटमायर से शादी करने के लिए शिमरोन हेटमायर को काफी मेहनत करनी पड़ी थी। इनके रोमांस की शुरुआत फेसबुक से हुई थी। जिसमें शिमरोन ने निरवनी की खूबसरत तस्वीर देखकर एक मैसेज किया था जिसकी जवाब उन्हें नहीं मिला था। लेकिन हेटमायर ने लगातार प्रयास करते रहे जिसके बाद निरवनी ने रिप्लाई दिया। दोनों काफी लंबे समय तक फेसबुक के जरिए बात करते रहे। हेटमायर ने बताया कि वह निरमानी की आंखों के वो कायल हो चुके थे।

एक इंटरव्यू के दौरान हेटमायर ने खुलासा करते हुए बताया था कि निरवानी को शादी के लिए साल 2019, क्रिसमस के मौके पर किया था. निरवानी ने भी इसके लिए तुरंत हामी भर दी थी। दोनों ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

जानकारी के लिए बता दें कि वेस्टइंडीज के तूफानी मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शिमरन हेटमायर इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में राजस्थान रॉयल्स के ओर से खेलते नजर आ रहे हैं। वो इस टीम का हिस्सा साल 2022 से रहे हैं और उन्होंने टीम के लिए कुछ अच्छी पारियां भी खेली हैं। मौजूदा सीजन में हेटमायर ने अपने बेहतरनी 11 मैचों को खेलते हुए 72.75 की औसत और 166.29 की स्ट्राइक रेट से 291 रन बनाए हैं। जिसमें अब तक के 18 चौके और 21 छक्के शामिल है।