Shubham Gill Wicket बहुत ही शानदार पारी खेल रहे थे रोहित शर्मा और शुभम गिल। अचानक 56 रन बनाने के बाद रोहित शर्मा आउट हुए और फिर टीम इंडिया को लगा एक और बड़ा झटका, 58 रन बनाकर आउट हो गए शुभम गिल भी।

बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे पर अचानक शाहीन अफरीदी की बॉल पर कैच आउट हुए शुभम। शुरुआत से ही शुभम चौकों की बारिश करने में लगे हुए थे अपने पूरे पारी में उन्होंने कुल 10 चौके लगाए। इसके साथ ही आपको बता दे 52 बाल खेल कर 58 रन बनाए शुभम गिल ने।

Shubham Gill Wicket

कुल 10 चौके लगाने के बाद शुभम ने मौका मिलते ही एक शानदार सिक्स मारने का प्रयास किया और इसी समय सलमान अली ने उन्हें कैच आउट कर दिया। कल 58 रन बनाकर अपने अर्धशतक पूरा करने के बाद शुभम गिल आउट होकर पवेलियन लौट गए।

Must Read: 

शुभम और रोहित मिलकर बहुत अच्छी परी संभाल रहे थे और इन दोनों ने मिलकर भारत को 100 से अधिक रन पहले ही उनके खाते में जमा कर दिए हैं। अब यह अनुमान लगाया जा रहा है की अगर बाकी सारे बल्लेबाजों ने भी ऐसी ही पारी खेली तो पाकिस्तान के लिए जितना मुश्किल हो जाएगा। 

अब विराट और केएल राहुल संभालेंगे पीच 

जैसा कि हमने आपको बताया रोहित शर्मा और शुभम गिरने भारतीय टीम की तरफ से ओपनिंग की और बहुत ही अच्छी पारी खेली। रोहित शर्मा ने कल बनाए 56 रन और वही शुभम गिल 58 रन बनाकर आउट हुए। इन दोनों का प्रदर्शन वाकई सराहनीय रहा।

कप्तान रोहित शर्मा के आउट होते ही पिच पर उतरे पूर्व कप्तान विराट कोहली और शानदार दिग्गज बल्लेबाज शुभम गिल के आउट होते ही पिच को संभालने आए केएल राहुल। यह दोनों ही प्लेयर्स बहुत अनुभवी है और इनका प्रदर्शन बीते सभी मैच में बहुत अच्छा रहा है इसलिए टीम इंडिया को इन दोनों से भी बहुत उम्मीद है। केवल टीम इंडिया ही नहीं बल्कि दर्शको को भी कोहली और राहुल से ढेरों उम्मीदे है।