T20 Duck Players List: आज हम आपके लिए एक ऐसी सूची लेकर आए हैं जिसमें आपको डक प्लेयर्स का नाम पता चलेगा जो की T20 मैच में बहुत बार जीरो पर आउट हो चुके हैं। सबसे अधिक बार अब तक आयरलैंड के खिलाड़ी डक आउट हुए हैं।

टीम इंडिया के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा कि इस सूची में कौन सी पोजीशन है यह भी आपको आज के इस आर्टिकल में पता चलेगा। सबसे पहले डक पोजीशन पर आयरलैंड के मौजूदा कप्तान पॉल स्टर्लिंग है।

किस खिलाड़ी को मिला कौन सा स्थान: T20 Duck Players List

T20 Duck Players List

इस सूची में दुनिया भर के खिलाड़ियों का नाम बताया गया है, आईए जानते हैं कौन से खिलाड़ी को कौन सा स्थान प्राप्त हुआ है। 

Must Read: 

  • पॉल स्टर्लिंग

आपको बता दे सूची में सबसे पहला स्थान आयरलैंड के वर्तमान कप्तान पॉल स्टर्लिंग को मिला है। वे अब तक T20 मैच में 13 बार जीरो पर आउट हो चुके हैं। हालाकि यह एक बहुत शर्मनाक रिकॉर्ड है परंतु फिलहाल यह रिकॉर्ड आयरलैंड के नाम है।

  • केविन ओ ब्राउन

अगर हम बात करें इस सूची के दूसरे प्लेयर की तो वह भी आयरलैंड से ही है। केविन ओ ब्राउन आयरलैंड के एक जाने माने बेहतर खिलाड़ी है। वे अब तक T20 के मैच में 12 बार जीरो पर आउट हो चुके हैं।

  • रेगिस चकावबा

इस सूची के तीसरे स्थान पर जिंबॉब्वे के एक उम्दा खिलाड़ी है जिनका नाम है रेगिस चकावबा। राजेस अब तक कुल 11 बार T20 के मैच में जीरो पर आउट हो चुके हैं।

  • सौम्य सरकार

बांग्लादेश के चर्चित एवं प्रशासनिया खिलाड़ी है सौम्या सरकार जिन्होंने अब तक 72 मैच टेस्ट क्रिकेट के खेले हैं। इन 72 मैचो के दौरान वे 11 बार जीरो पर आउट होकर इस सूची में अपना नाम दर्ज कर चुके हैं।

  • उमर अकमल

वहीं यदि हम बात करें पांचवें स्थान की तो इस सूची के पांचवें स्थान पर अपना अड्डा जमाया है पाकिस्तान के उमर अकमल ने। उमर अब तक के T20 मैच में कूल 10 बार जीरो पर आउट हो चुके हैं।

  • दासून सनका

वही छठवें स्थान पर श्रीलंका के मौजूदा कप्तान दासुन सनका है। दासून अब तक कई टेस्ट क्रिकेट खेल चुके हैं जिनमें से 10 बार वे जीरो पर आउट होकर इस सूची में छठवें स्थान पर है।

  • तिलकरतने दीलसन

वही इस सूची के सातवें स्थान पर तिलकरने दिलसन, श्रीलंका के एक उम्दा खिलाड़ी है। वे T20 के मैच में अब तक 10 बार जीरो पर आउट हो चुके हैं।