T20 World Cup Updates जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज में होने वाले T20 वर्ल्ड कप मुकाबले के लिए दुनिया भर के दर्शन काफी ज्यादा उत्सुक है। हाल ही में पाकिस्तान से सानिया यह खबर को लेकर ICC की टेंशन बढ़ गई है। 

जी हां सामने आई मीडिया रिपोर्ट से मुताबिक वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को उत्तरी पाकिस्तान से वर्ल्ड कप मैच के दौरान आतंकी हमले होने के आसार नजर आए हैं। प्रो इस्लामिक स्टेट वेस्ट इंडीज में होने वाले मैच के दौरान आतंकी हमले की साजिश को लेकर फिलहाल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा बातें बनी हुई है। 

ICC की बढ़ी परेशानी T20 World Cup Updates

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं 1 जून को भारत में लोकसभा चुनाव का अंत होने वाला है और इसी के साथ ही T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत। 1 जून से लेकर 29 जून तक वेस्टइंडीज और उस में T20 पुरुष वर्ल्ड कप चलने वाला है। इस वर्ल्ड कप के लिए तैयारियां अंतिम चरण पर है मगर ऐसे में आईसीसी के लिए परेशानी बढ़ चुकी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर विश्व कप में होने वाले आतंकी हमले की खबर सामने आई है।  

ISIS आतंकी की तरफ़ से आई धमकियां 

आपको बता दे सोशल मीडिया पर सामने आई खबर के मुताबिक उत्तरी पाकिस्तान से T20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान आतंकी हमले के लिए अलर्ट जारी हुए हैं। सुरक्षा अलर्ट टीम का कहना है कि प्रो-इस्लामिक स्टेट (IS) के बीच हिंसा भड़काने वाले अभियान शुरू किए गए हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अफगानिस्तान और पाकिस्तान मुख्य रूप से इसके पीछे है। 

वेस्टइंडीज के मैच पर मंडराया खतरा

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही खबरों के मुताबिक वेस्टइंडीज में होने वाले T20 विश्व कप के मैच एंटीगा एंड बारबुडा, बारबाडोस, गुयाना, सेंट लूसिया, सेंट विंसेंट एंड ग्रेनेडाइंस के अलावा त्रिनिदाद एंड टोबैगो जैसे स्थानों पर होने वाले हैं। ICC T20 विश्व कप में सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा। साथ ही साथ वेस्टइंडीज का दावा है कि उनके पास व्यापक और मजबूत सुरक्षा योजना है जिस वजह से नहीं खिलाड़ियों को और ना ही दर्शकों को किसी प्रकार के परेशानी की गुंजाइश होगी।