भोजपुरी इंडस्ट्री की फ़िल्में और गाने आजकल काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें देख रहें हैं। आपको बता दें की आजकल कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है और वर्तमान में भी एक भोजपुरी गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में आप आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। इस वीडियो में इन दोनों बीच बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाया गया है। आइये अब आपको इस गाने के बारे में बताते हैं।

आम्रपाली और निरहुआ का अभिनय

आज के समय में भोजपुरी इंड्रस्टी में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनकी फ़िल्में देखना पसंद करते हैं। आम्रपाली और निरहुआ अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इनके जबरदस्त डांस को देखकर लोग मदहोश हो जाते हैं। किसी में फिल्म में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का आना उस फिल्म के हिट होने की गारंटी होता है। यही कारण है की फिल्म निर्माता इस जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने के लिए हमेशा लाइन में खड़े रहते हैं।

दर्शकों ने दिया खूब प्यार

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने अब तक एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है। दर्शकों ने इस जोड़ी को भरपूर प्यार दिया है। ये दोनों एक साथ किसी फिल्म में आते हैं तो बवाल मच जाता है। इन दोनों की हॉट केमिस्ट्री दर्शकों के दिल में आग लगा देती है। यदि आप भी आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को पसंद करते हैं तो बता दें की वर्तमान में 2019 में आयी फिल्म “जय बीरु” का एक गाना इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल ‘अंजोर करे इंडिया में’ है।

वायरल हुआ वीडियो

बता दें की ‘अंजोर करे इंडिया में’ नामक यह गाना इस समय काफी देखा जा रहा है। निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया यह गनैस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। यूट्यूब पर इस गाने ने आग लगा रखी है। इस गाने में न सिर्फ आपको जबरदस्त डांस देखने को मिलता है बल्कि निरहुआ और आम्रपाली के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलती है। इस गाने को आप ‘वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस गाने को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।