Ampere Nexus जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं दुनिया भर में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में सभी इलेक्ट्रिक मॉडल लॉन्च करने वाली कंपनियां अपने मॉडल और अपडेटेड वर्जन को लॉन्च करने में जुटी हुई है। हाल ही में एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिटेल्स में मार्केट में सभी को अपना दीवाना बना लिया। 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब इंजन स्पेसिफिकेशन दिए जा रहे हैं। शानदार कलर वेरिएंट के साथ साथ बजट फ्रेंडली कीमत पर इसे भारत के बाजारों में लॉन्च किया जा रहा है। 

Ampere Nexus Electric Scooter Battery Capacity 

सबसे पहले तो इस मॉडल के अगर हम बैटरी क्वालिटी की बात करें तो बता दे इसमें ग्राहकों को 3kwh IP67 रेटेड LFP बैटरी दी जाएगी। कंपनी का दवाई की यह दमदार बैटरी आपको 136 किलोमीटर का रेंज देने वाली है। इस बैटरी को अगर जीरो से 100% तक चार्ज करना है तो मात्र 3 घंटे का समय लगता है। 

अन्य धांसू फीचर्स भी है शामिल 

अब अगर हम बात करें अन्य धातु फीचर्स की तो बता दे इसमें आपको 7 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले भी दिया जा रहा है जो इसे और भी ज्यादा बेहतरीन बनता है। इसके अलावा कंपनी इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स का भरमार दे रही है। साथ ही साथ आपको टॉप स्पीड अच्छी रेंज और दमदार मोटर से लैस यह मॉडल बजट फ्रेंडली कीमत पर मिल जाएगी। 

बजट फ्रेंडली कीमत पर हुई लॉन्च 

अगर ऊपर बताई गई डिटेल्स के बाद आप इस शानदार मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो बता दे इसमें आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स भी मिल रहे हैं वह भी काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी इस मॉडल की कीमत महज 1.10 लाख रुपये है।