आईपीएल के पूरे इतिहास में आप यह जरुर जानते होंगे की सबसे अधिक रन किसने बनाया है, या सबसे अधिक मैचेस किस टीम ने जीता है। परंतु क्या आप यह जानते हैं कि आईपीएल इतिहास में वह कौन-कौन से बल्लेबाज हैं जिन्होंने केवल पहले बॉल पर ही चक्का जर दिया हो।

वैसे तो आईपीएल इतिहास में बहुत से प्लेयर के नए-नए रिकॉर्ड बनते और टूटे रहते हैं। परंतु यह रिकॉर्ड भी काफी अहम है जिसके बारे में शायद ही आप लोग जानते होंगे। चलिए आपको आज मैं बताता हूं, कि वह कौन से बल्लेबाज हैं जिन्होंने आईपीएल के पहले बॉल पर ही चक्का जर दिया हैं।

यशस्वी

यशस्वी, जो की अपने शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इनके दाम पर टीम ने बहुत से मैसेज भी जीते हैं और यह हमेशा से ही एक उम्दा पारी खेलने आ रहे हैं। यह भारत के पहले बल्लेबाज हैं जिन्होंने आईपीएल मैच की पहली बॉल पर छक्का मारने का दो बार कारनामा दिखा चुके हैं।

मयंक अग्रवाल

आईपीएल में काफी धूम मचा चुके मयंक अग्रवाल अपने शानदार बैटिंग के चलते जाने जाते हैं। इन्होंने आईपीएल इतिहास में पहले बॉल पर ही पहली गेंद सिक्स मारी थी और यह भारत के दूसरे ऐसे प्लेयर हैं, जो आईपीएल के पहले बर पर छक्के जर दिए हैं।

विराट कोहली

आज के समय में आईपीएल इतिहास के बहुत से रिकॉर्ड विराट कोहली के नाम रहे हैं फिर वह सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हो या सतक। सभी में विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी के लोग दीवाने हैं। यें भी आईपीएल के पहले बॉल पर सिक्स लगाने में कामयाब रह चुके हैं।

सुनील नारायण

अपने लाजवाब बैटिंग और बाउंड्री के लिए आईपीएल सीजन में खूब चर्चा में रहते हैं। आईपीएल इतिहास में पहले बॉल पर छक्के लगाने वाले खिलाड़ी के लिस्ट में सुरेश नारायण भी शामिल है। इन्होंने एक बार पहले बॉल पर ही छक्का लगाने का कारनामा दिखा दिए हैं।

नमन ओझा

नमन ओझा जोगी एक काफी शानदार बल्लेबाज हैं इनके कई जोरदार पारी इस ए टीम को काफी रन भी प्राप्त हुए हैं। यह भी उन्हें खिलाड़ी के लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने आईपीएल में परी की पहली बॉल पर सिक्स लगा चुके हैं। और इस वजह से यह लिस्ट के पास में स्थान पर शामिल हो चुके हैं।