Under 19 World Cup Updates टीम इंडिया की तरफ से सामने आ रही नई अपडेट के मुताबिक आपको बता दे हाल ही में पूरा हुआ अंदर-19 का वर्ल्ड कप टीम इंडिया ने बहुत ही शानदार तरीके से जीत लिया है। सबसे पहले तो आपको बता दे 6 फरवरी को बिनानी में बेहतरीन सेमीफाइनल का मैच पूरा करने के बाद साउथ अफ्रीका को दो विकेट से हराकर टीम इंडिया ने फाइनल में अपनी जगह बना ली। 

आपको बता दे मैच में कप्तान उदय सहारा ने 81 रन बनाए तो वहीं सचिन ने 96 रनों की शानदार पारी खेल कर सभी को अपना दीवाना बना लिया। नेपाल के साथ हुए मुकाबले में भी सच‍िन धास ने टीम की कमान अपने हाथ में रखी और टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई। 

Under 19 World Cup Updates India winning 

हाल ही में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन देते हुए अंडर-19 के वर्ल्ड कप के लिए अपने आप को सिलेक्ट कर लिया है। आपको बता दे 6 फरवरी को पूरे में मैच में अंडर-19 के प्लेयर्स ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया। कप्तान उदय सहारन ने मात्र 124 गेंद में 81 रनों की सीधी पारी खेली। वही उनको सचिन धास का बेहतरीन साथ भी मिल गया इन्होंने 95 गेंद में 96 रनों की पारी खेली। 

इसके अलावा आपको बता दे टीम इंडिया को 245 रनों का टारगेट दिया गया था। टीम ने पुरे 7 गेंद पहले ही इस टारगेट को पूरा कर लिया। यहां ध्यान देने वाली बात यह रही की टीम इंडिया ने 32 रन पर ही अपने चार विकेट गवा दिए थे और कहीं ना कहीं मन में आज छोड़ दी थी। मगर कप्तान उदय और दिग्गज बल्लेबाज सचिन ने टीम की कमान को संभाला और तख्ता पलट करके रख दिया। 

Must Read

जल्द कर सकते हैं टिम इंडिया में एंट्री 

सचिन धास ने इससे पहले नेपाल के खिलाफ भी मैच में 117 रनों की पारी खेली थी। उनके शानदार बल्लेबाजी को देखते हुए सभी अनुमान लगा रहे हैं कि ऐसा संभव हो सकता है कि बहुत ही जल्द सचिन और कप्तान उदय टीम इंडिया में देखे जाए। इनके फेंस बेसब्री से उनके टीम इंडिया सिलेक्शन का इंतजार कर रही है।