iQOO Neo 9 Pro जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन सभी स्मार्टफोन कंपनी अपने नए मॉडल को लॉन्च करने पर बहुत अधिक जोर दे रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आज यहां नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। 

कंपनी की तरफ से लांच किया जा रहे हैं इस नए मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन स्क्रीन स्पेसिफिकेशन दी जाने वाली है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 12GB RAM, 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा । अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसके अन्य डिटेल्स के बारे में भी बता देते हैं।

iQOO Neo 9 Pro Price Details 

सबसे पहले इस फोन को आप अपनी खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत के बारे में जान लीजिए। आपको बता दे इसके 8GB RAM + 256GB वाले वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपये है। कंपनी की तरफ से सामने आ रही है जानकारी के मुताबिक इस मॉडल पर आपको ₹3000 का कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है।

इसके अलावे अगर आप इसके 12GB RAM + 256GB वेरिएंट को लेना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत ₹40000 तक हो सकती है। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक कल यानी की 8 फरवरी से इस मॉडल की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है। 

कलर वेरिएंट भी है लाजवाब 

अब अगर हम इस मॉडल में मिल रहे कलर के वेरिएंट की बात करें तो इसमें आपको दो अलग-अलग कलर वेरिएंट मिल जायेंगे। इसके रंग इस प्रकार है – Conqueror Black और डुअल टोन Fiery Red में आएगा। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक ग्राहकों को रंग के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिलने वाला है।

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन से आप भी हो जायेंगे इसके दीवाने 

अब आपको इस मॉडल के स्क्रीन डिस्प्ले के बारे में बताते हैं। इस मॉडल में आपको 6.8 इंच का AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। यह स्क्रीन आपको 2800 x 1260 पिक्सल रेजलूशन को सपोर्ट दे रही है। इसके अलावा इसके डिस्प्ले में 120Hz हाई रिफ्रेश रेट की सुविधा भी आपको देखने को मिल जाएगी।