नई दिल्ली: Virat Kohli का अगाज हो चला है। अब दर्शकों के काफी समय के बाद फिर से मैदान में रोमांचक मैच देखने को मिल रहा है। अभी हाल में खेला गया पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। जहां बेंगलुरु को लीग के ओपनिंग मैच में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए आरसीबी ने 6 विकेट पर 173 रन बनाए, जिसके जवाब में सीएसके ने 18.4 ओवर में 176 रन बनाकर विजय हासिल कर ली।

इस मैच से सीएसके की तरफ से खेले गए मैच में रचिन रवींद्र ने 15 गेंदों पर धमाकेदार 37 रन बनाए। जिसमें तीन छक्‍के और तीन चौके शामिल है। रचिन रवींद्र की सनसनाती बैटिंग को देख  आरसीबी इतना परेशान हो गए कि उनके आउट होने पर स्‍टार विराट कोहली इतने खुश हो गए कि जोश- जोश में उन्‍हें बाहर जाने का इशारा तक कर दिया। जिसका वीडियो सोसल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि जैसे रचिन रवींद्र आउट गोते है कोहली रचिन को बाहर जाने का इशारा करते दिखाई देते है। उनके ऐसे व्‍यवहार को देख अब फैंस भी अपनी नराजगी दिखा रहे है।

बचा दें कि कोहली करीब दो महीने से ब्रेक में रहने के बाद मैदान पर उतरे है। लेकिन जैसा फैंस ने उनसे उम्मीद बांध रखी थी। वो प्रदर्शन देखने को नही मिला। और कोहली 20 गेंदों पर 21 रन बनाकर आउट हो गए।

आरसीबी ने पहले 5 विकेट पर 78 रन पर गंवा दिए थे, मगर इसके बाद अनुज रावत ने पारी को संभालते हुए 48 रन और दिनेश कार्तिक के नॉटआउट 38 रन की मदद से टीम को 20 ओवर में 6 विकेट पर 173 रन बनाकर खड़ा कर दिया।

रचिन रवींद्र की तूफानी बल्‍लेबाजी

आरसीबी  के द्वारा दिए गए टारगेट का जवाब देने सीएसके उतरी और कप्‍तान ऋतुराज गायकवाड़ महज 15 रन ही बनाकर आउट गो गए। इसके बाद रचिन रवींद्र ने आते ही धुआंधार बेटिंग की। 7 ओवर में 71 रन तक देकर टीम को मजबूती के साथ खड़ा कर दिया। लेकिन इसके बाद वो रचिन कर्ण शर्मा की गेंद पर रजत पाटीदार के हाथों कैच देकर वापस लौट गए।

उनके आउट होने के बाद अजिंक्‍य रहाणे ने 27, डेरिल मिचेल ने 22, शिवम दुबे ने नॉटआउट 34, रवींद्र जडेजा ने 17 गेंदों पर नॉटआउट 25 रन ठोककर चेन्‍नई को जीत दिला दी।