World Cup Semifinal Match Live: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे सेमीफइनल मुकाबले में टीम इंडिया का पलड़ा भारी है। लग रहा है इंडिया अपने 11 मैच जीतकर नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। अजेय रहते हुए वर्ल्डकप जीतना सभी फैंस को अच्छा लगेगा। भारत ने अभी तक के 9 मुकबलों में जीत दर्ज की है। टीम इंडिया में सबसे बड़ी ख़ास बात तो ये रही कि सभी बल्लेबाज और गेंदबाज फॉर्म में हैं। पंड्या की जगह श्रेयस अय्यर भी चल रहे हैं। राहुल भी धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे हैं।

रोहित और गिल की शुरुआत

शुभमन गिल और रोहित शर्मा की शुरुआत बेहद की धांसू होती है। रोहित शर्मा को गिल सपोर्ट भी करते हैं और मौका मिलते ही बॉउंड्री भी निकाल लेते हैं। शुभमन गिल बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। दोनों की ही अच्छी शुरुआत से इंडिया बेहद मजबूत स्थिति में है। एक विकेट के बाद विराट कोहली अच्छा स्कोर खड़ा कर रहे हैं। 400 बनाने वाली अफ्रीका भी इंडिया के सामने ताश के पत्तों की तरह बिखर रही है।

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर

केएल राहुल की बेहतरीन बल्लेबाजी ने सभी को चौंका दिया। राहुल क्लास है। बल्लेबाजी में यह उम्दा खिलाड़ी है। यह बल्लेबाज चलता ही है। कुछ दिनों की खराब फॉर्म से उभरकर वर्ल्डकप में शानदार पारी खेली। रोहित शर्मा का बल्ला जिस तरह से बोल रहा है, ठीक उसी तरह केएल राहुल भी रनों की बौछार कर रहे हैं। श्रेयस अय्यर ने वर्ल्डकप में अपना शतक भी बनाया। श्रेयस अय्यर भी अब अपनी फॉर्म में लौट आए हैं।

गेंदबाजी india vs new zealand Live

टीम इंडिया की गेंदबाजी दुनिया की सबसे धांसू गेंदबाजी है। शमी, सिराज और बुमराह का दुनिया में कोई तोड़ नहीं है। स्पिनर में रविंद्र जडेजा और कुलदीप भी गिल्ले उखाड़ रहे हैं। भारत की यह क्रिकेट टीम अब तक के इतिहास की सर्वश्रेष्ठ टीम है।