Brad Currie Catch:मैच के फैन तो आप सब होंगे. ऐसे में आपने अभी हाल ही में हुए वैटिलिटी टी 20 मैच देखा होगा. असल में इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सबकी आँखें खुली की खुली रह गयी. यही नहीं अगर आप इस मैच को नहीं देखा तो निराश मत होइए क्योंकि आज हम आपके लिए एक छोटी सी वीडियो क्लिप भी लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आपको मज़ा आ जाएगा.

दरअसल अभी हाल ही में ब्रैक क्यूरी ने ऐसा शानदार कैच पकड़ा है जिसके फैन बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी हो गए है .. सभी इस कैच को देखना चाह रहे है. अभी हाल ही में इस मैच का ये वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको इस मैच के बारे में डिटेल में बताते है और क्लिप दिखाते है.

मैच जिसमे ब्रैक ने किया कमाल

आपकी जानकरी के लिए बता दे इस शुक्रवार को ससेक्स और हैंपशायर के बीच में मुकाबला था. इस मुकाबले में ससेक्स ने पहली बैटिंग करते हुए 184 रन बनाया.हैंपशायर ओवर आने से पहले ही इस लक्ष्य के करीब आ गया था. आखिरी 11 गेंद में टीम को बस 23 रन बनाने थे. मैच क जिताने के लिए लास्ट वक़्त पर ग्राउंड पर आए हॉवेल. लास्ट में बैटिंग के वक़्त सबको लगा की उनका बॉल छक्का जाएगा लेकिन उस वक़्त ब्रैक ने हवा में छलांग लगा कर गेंद पकड़ ली. चलिए आपको इसका वीडियो दिखाते है.