53 year old woman fell in love with 18 year old man: कहते हैं प्यार उम्र नहीं देखता. ऐसा ही कुछ प्यार हुआ है एक 53 साल की महिला क 18 साल के युवक से. जी हाँ आप सब ने वो गाना तो सुना ही होगा. ना उम्र की सिमा हो ना प्यार का हो बंधन. यहाँ पर ये साफ़ झलक रहा है. असल में ये है एक रियल इंसिडेंट यूके की महिला. उसने अपने प्यार के चक्कर में अपनी 24 साल पुरानी शादी तोड़ दी. यही नहीं शादी तो तोड़ी ही लेकिन 18 साल छोटे लड़के के प्यार में पड़ने के बाद उससे शादी भी कर ली.

ये बात हम नहीं बल्कि खुद इंग्लैंड की 53 वर्षीय एन जॉनसन ने स्वीकार किया है. उन्होंने अपने से 18 साल छोटे पॉल के लिए अपने तक को पति को छोड़ दिया. वो बताती है की पॉल से उनकी मुलाकात ऑनलाइन हुई थी. इसी के बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. यही नहीं पति से तलाक के तीन साल बाद एन ने पॉल से शादी कर ली. यही नहीं वो महिला दो बच्चों की माँ है.

वो महिला बताती है कि एज गैप की वजह से वो पॉल से बात करने में हिचकती थी. लेकिन एक बार की बात है जब वो उनक बाहों में आयी तो उन्हें जिंदगी में एक नया अहसास हुआ. इसी के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली है. अभी तक महिला के बच्चों ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है.