नई दिल्ली: पूरे यूपी को हिलाकर रख देने वाला माफिया अतीक अहमद जब से पुलिस से गिरफ्त में आया था तब से पूरे दिन उसी की खबर को लेकर बाजार गर्म था। लेकिन इसी केल बीच उसकी हत्या के बाद से उत्तर प्रदेश का प्रयागराज जिला पूरे देश में चर्चा का केंद्र  बन गया है। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रोज मिल रही हत्या की खबरों के बीच लोग उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder) को भूल नही पाए थे क्योंकि इस हत्या का मुख्य आरोपी बना अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का बेटा असद अहमद को पुलिस ने अभी हाल ही में एनकाउंटर करके मौत के घाट उतारा था।  अभी उसकी मौत के दो दिन भी नही बीते थे कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ (Ashraf Ahmed) की सरेआम हत्या कर दी गई। जिसके बाद आरोपियों ने खुद को घटना स्थल पर सरेडंर कर दिया।

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या में शामिल तीनों युवक पुलिस की गिरफ्त में है। जिसमें आरोपी लवलेश तिवारी (Lovelesh Tiwari), सनी सिंह (Sunny Singh) और अरुण मौर्य (Arun Maurya) के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इन तीनों आरोपियों पर धारा 302, 307, आर्म्स एक्ट की धारा 3, आर्म्स एक्ट की धारा 7, आर्म्स एक्ट की धारा 25, आर्म्स एक्ट की धारा 27 और आपराधिक कानून संसोधन की धारा 7 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

लवलेश का वीडियो हो रहा वायरल 

बैसे तो ये तीनों आरोपी इन दिनों काफी चर्चा में है लेकन इसके बीच अतीक अहमद और अशरफ की हत्याकांड में शामिल रहा आरोपी लवलेश तिवारी का आखिरी रील वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस रील को लवलेश ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट किया है। जिसमें वो अपने दोस्त के साथ नजर  रहा है और उसका बैकग्राउंड में बज रहा म्युजिक सभी को हैरान कर रहा है. रील्स में हम ‘जंगल में शेर, बागों में मोर’ को सुना जा सकता है। वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी तरह तरह की प्रतिक्रिया देते हुए उसे जंगल के शेर बता रहे हैं.