Bicycle With Square Wheels: अक्सर आपने सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियो वायरल होती हुई देखी होगी. आपने बहुत सी वीडियो ऐसी भी देखी होंगी जिसे देखकर आप हस जाते होंगे, कभी कभी तो एंजॉय भी करते होंगे. लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल होता दिखाई दे रहा है जो की सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

बता दें इस बार सोशल मीडिया पर एक साइकिल का वीडियो धूम मचा रहा है. ये साइकिल कोई ऐसी वैसे साइकिल या नॉर्मल साइकिल जैसी साइकिल नहीं है. बल्कि ये एक अनोखी दिखने वाली साइकिल है. जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे और कहने लगेंगे ये क्या अजब गजब इन्वेंशन है.

चौकोर पहिए वाली अनोखी साइकिल

दोस्तों सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जो कि एक अनोखी साइकिल की है यह अनोखी साइकिल कोई ऐसी वैसी साधारण से साइकिल नहीं है, बल्कि यह साइकिल चौकोर पहिए वाली साइकिल है. जिसने भी यह चौकोर पहिए वाली साइकिल को देखा वह कुछ देर के लिए सोच में पड़ गया और हक्का बक्का रह गया. यह वीडियो देखकर कुछ लोग हैरान भी हुए और कुछ लोग खुश भी.

आपको बता दें नॉरमल साइकिल का पहिया गोल गोल घूमता हुआ आपने देखा होगा, लेकिन यह जो चौकोर पहिए वाली साइकिल है इसका पहिए नहीं बल्कि सिर्फ और सिर्फ रबड़ घूमती है. जो देखने में काफी अट्रैक्टिव है और चौंका देने वाली है.

इस वायरल हो रहीं चौकोर पहिए वाली साइकिल को एक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गया है. वायरल हो रहा वीडियो ट्विटर हैंडल अकाउंट जिसका नाम @Rainmaker1973 ने 11 है उसपर डाला गया है. साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है -The Qने चौकोर. इस वीडियो को देख लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहें है और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है. कुछ लोग इसको देख के हैरान है. तो कुछ लोग इसको फालतु भी कह रहे है.