Bajaj CT 110X Bike: आज की ख़बर में हम आपको बताते है एक ऐसी बाइक के बारे में जिसे देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जायेंगी. जैसे की आप जानते ही है रोजाना ऑटो मार्केट में कोई ना कोई चमकती धमकती बाइक लॉन्च हो रही है. जो हमेशा एक से बढ़कर एक होती हैं. हमेशा ऑटो कंपनियां ऐसी बाइक को लॉन्च करने की सोचती हैं जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा पसंद करें, इसी के चलते ही बजाज मोटर ने लॉन्च करने की सोची है एक ऐसी बाइक जिसको देखकर आपका मन भी उसे फौरन अपना बनाना चाहेगा, यानी आप भी उस बाइक को काफी पसंद करेंगे. पहले हम आपको बताते हैं इस बाइक का नाम क्या है. तो इस बाइक का नाम है Bajaj CT 110X Bike.

बजाज की इस बाइक के बारे में और बात करें तो इसके अंदर बहुत ही बेहतरीन और धांसू फीचर दिए गए हैं. साथ ही इसका डिजाइन भी आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाला है, क्योंकि यह बाइक बाकी और बाईक से अलग है. इसका लुक भी स्पोर्ट्स लुक में है जो काफी अट्रेक्टिव है. अगर हम इसके फिचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसके फीचर्स भी आपको बेहद पसंद आने वाली है.

Bajaj CT 110X के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले आपको इसके ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में बता देते है. बजाज कंपनी ने इस बाइक में अगले और पिछले दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है. इस बाइक में आपको कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम मिलने वाला है. साथ ही साथ इस बाइक में आपको एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी देखने को मिलेंगे.

Bajaj CT 110X का इंजन

अगर इसके इंजन की बात करें तो हम आपको बता दें की बजाज कंपनी ने इस धांसू बाइक में 115 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गई. यह इंजन 8.6 PS की मैक्सिमम पावर देगा. साथ ही साथ 9.81 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

Bajaj CT 110X Bike की कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत बजाज मोटर द्वारा 67,322 रखाई गई है. ये कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड इस बाइक की कीमत ₹75,603 हो जाती है.