Esha Gupta wear only shirt: बॉलीवुड की एक्ट्रेस हमेशा अपनी ख़ूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती है. अभी हाल ही में एक और एक्ट्रेस का फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. जिस का फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है वो एक्ट्रेस हमेशा अपनी ख़ूबसूरती को लेकर चर्चे में रहती है. उनका नाम है ईशा गुप्ता.

अभी हाल ही में उन्होंने अपना एक बोल्ड फोटोशूट कराया है. उनकी बोल्डनेस साफ़ तौर पर देखी जा सकती है. इस फोटो से पुरे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. इस फोटो को देखने के बाद तो आपकी दिल की धकड़ने बहुत ही तेज़ी से बढ़ने वाली है. चलिए आपको इनकी फोटोज दिखाते हैं.

कैमरे के सामने हुई ब्रालेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे ईशा गुप्ता ब्रालेस दिख रही है. इस फोटो में वो सोफे पर बैठी हैं और उन्होंने शर्ट पहनी है. उस शर्ट का बटन भी खुला हुआ है. उस शर्ट का सिर्फ एक बटन लगाया है. ईशा ने कैमरे के सामने अलग-अलग बोल्ड पोज में फोटोज क्लिक कराएं हैं. उनका कातिलाना लुक पर तो फैंस की नजरें टिक गई हैं. यही नही तस्वीरों में ईशा का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को बहुत पंसद आ रहा है.

Pic Talk: Esha's Stunning Treat In Just A Shirt