Axar Patel Marriage:  ये बात तो हम सब जानते है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज होने वाला है. इस मैच में आपको 2 खिलाडी देखने को नहीं मिलने वाले है . ये खिलाडी है केएल राहुल और अक्षर पटेल. इन डॉन क्रिकेटर्स को कुछ पर्सनल काम के वजह से छुट्टी दी गयी है. ये बात तो हर जगह फैल गयी है कि राहुल एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से शादी करने वाले हैं. परअक्षर को लेकर कोई भी जानकारी सोशल मीडिया पर नहीं है. पर धीरे धीरे ये खबर सामने आ रही है कि वो भी शादी करने वाले है.

एक रिपोर्ट्स के हिसाब से राहुल और अथिया की शादी 23 जनवरी को होनी है. इसी तारीख के आस पास अक्षर भी शादी करने वाले है. अक्षर मेहा पटेल से शादी करेंगे. अब राहुल की पत्नी अथिया को कौन नहीं जानता लेकिन मेहा के बारे में कम लोगों जानते है. दरअसल मेहा ने अभी हाल ही में अक्षर की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. कहा जा रहा है ये दोनों काफी वक़्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. महा एक डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं. वो लोगों को डाइट प्लान देती है.

मेहा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पता चलता है कि उन्हें घूमने का बहुत शौक है. मेहा के इंस्टाग्राम पर दुबई, गोवा और स्कॉटलैंड जैसे जगह देखने को मिल जाएंगी. आप भी उनकी तवीरों पर नज़र डालें.