Hero Splendor Sports Edition: हीरो स्प्लेंडर एक ऐसी बाइक है जो अपने दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज के लिए पहचानी जाती है. देश में सबसे ज्यादा टू व्हीलर बाइक में से बिकने वाली अगर कोई बाइक है तो वह हीरो की बाइक ही होती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि हीरो अपने हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन में कुछ नया और बेहतरीन करने वाली है. कंपनी का दावा है कि इस बार हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन नए फीचर्स के साथ लॉन्च होगा.

हीरो स्प्लेंडर सालों से लोगों की पहली पसंद रही है. दमदार इंजन, कम कीमत और ज्यादा माइलेज तीनों गुण इस बाइक में आपको मिल जाएंगे. कंपनी ने इसकी डिमांड को देखते हुए अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए अब Hero Splendor Plus Sports में क्या क्या कुछ नया अपडेट का फैसला लिया है वो आपको इस खबर में विस्तार से बता देते है.

Hero Splendor Plus Sports Edition Updated फीचर्स

डिजाइन और लुक की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर का डिजाइन और लुक्स मौजूदा हीरो स्प्लेंडर की तरह ही होने वाला है. लेकिन इस बार स्पोर्ट एडिशन में कई एडवांस और स्मार्ट फीचर मिलने वाले हैं जैसे कि डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट, इसी के साथ साथ साइड स्टैंड इंजन, कटऑफ और कॉल, एसएमएस अलर्ट जैसी तमाम सुविधाएं इस बार इस Hero Splendor Plus Sports Edition में आपको उपलब्ध मिलेंगी.

Hero Splendor Plus Xtec बाइक की अन्य विशेषताओं में फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर, 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8-लीटर फ्यूल टैंक, जैसे फीचर्स दिए गए है. इसमें आपको कई कलर ऑप्शंस भी दिए गए है. हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 4 रंगों में लॉन्च किया है, जिसमें टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर शामिल हैं. ये एडिशन नया यानी 2023 का स्पोर्ट एडिशन है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *