भोजपुरी जगत की सेल्फी क्वीन अक्षरा सिंह (Akashra Singh) ने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी से सबको दीवाना बनाया हुआ हैं। हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब रहता है। वही वो अपने फैंस के बीच अपनी फोटोज और वीडियोस को शेयर कर उनसे जुड़ी रहती हैं। यही वजह है की उनका कोई भी गाना या फिल्म पर्दे पर आते ही सुपरहिट हो जाता हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में काफी अच्छा नाम कमाया हैं। इतना ही नहीं अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत में भी अपनी अदाकारी का बेहतरीन प्रदर्शन दिखा चुकी हैं। अक्षरा आए दिन अपने वायरल पोस्ट के वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इस बार उनके हेडलाइन में बनने की वजह कुछ और ही हैं।

बता दे की सोशल मीडिया पर इन दिनों अक्षरा सिंह काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है की एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बढ़ने वाली हैं। जिस वजह से वो सुर्खियों में छाई हुई हैं। वैसे तो अक्षरा सिंह अपने गाने या वायरल MMS के वजह से काफी लाइमलाइट में बनी हुई थी। वही इस बार वो पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। दरअसल अक्षरा सिंह का एक इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हुआ हैं। जिसमे उनके बैचलर पार्टी का नजारा देखने को मिल रहा हैं। इस वीडियो ने उनके फैंस के दिलों में काफी सारे सवाल खरे कर दिए हैं। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा हैं की एक्ट्रेस चुपके से अपनी शादी के तैयारी कर चुकीं है।

Akshra singh marriage

हर कोई अक्षरा सिंह के इस वीडियो की सच्चाई के बारे में जानने को बेताब हैं। तो हम आपको बता दे की अक्षरा सिंह शादी करना चाहती हैं। इस लिए वो अपने दूल्हे को ढूंढ रही हैं। लेकिन ये उनके आने वाले नए एल्बम के गाने का सीन हैं। जो बहुत जल्द रिलीज होने वाला हैं। फिलहाल सारेगामा हम भोजपुरी नाम के ऑफिशियल पेज पर अक्षरा सिंह ने अपनी नई सॉन्ग का मोशन पोस्टर शेयर किया हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है “क्या सच में अक्षरा सिंह बनेंगी दुल्हनियां? जल्द होगा खुलासा…।अक्षरा सिंह के आने वाले नए सॉन्ग का नाम “टिकियां”हैं।