Hero Splendar Plus Bike: सेकंड हैंड लेने का ट्रेंड मार्किट में तेज़ीसे बढ़ गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि किसी के लिए भी कम खर्च और लो मेंटेनेंस में बाइक चलना काफी आराम वाला होता है. यही कारण है की सेकंड हैंड गाड़ियों में बाइक और स्कूटर्स ज्यादा सेल होते हैं. इसी बीच व गाड़ियों की के दाम इतने बढ़ गए हैं कि लोगों के लिए नई गाड़ी खरीदना बहुत मुश्किल है.

आपकी जानकारी के लिए कि आप देश के किसी भी कोने से ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन तक ऐसे बहुत सारे प्लेटफॉर्म हैं जहाँ से आप सेकेंड हैंड बाइक, स्कूटर या फिर कार आसानी से खरीद सकते हैं. इन्ही वेबसाइट पर आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक पर कई सारे ऑफर भी मिलेंगे. आप इस बाइक को सिर्फ 20,000 रुपए के कीमत में खरीद सकते हैं।

कहाँ से खरीदें

आप हीरो स्प्लेंडर प्लस को Bikecom से खरीद सकते है. ये बाइक फरीदाबाद RTO से लिंक है. इस बाइक की कीमत 20,000 रुपए है. इस बाइक को 30,000 किलोमीटर तक चलाया गया है.

वैसे भी ये बात तो हम सब अच्छे से जानते है की मार्केट में हीरो स्प्लेंडर प्लस एक टॉप सेलिंग बाइक में से एक है. इस बाइक की रिसेल वैल्यू बहुत अच्छी होती है. आप किसी भी सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक को लेने से पहले उसके कागज़, पार्ट्स, इंजन को अच्छी से तरह चेक करें. इतना ही नहीं आप एक बार टेस्ट राइड करें. आप को बाइक जब तक ना मिल जाए आप कोई भी एडवांस पेमेंट न करें. आप अगर इन बातों को ध्यान रख हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरदीते हैं तो फ्रॉड की अंशका बहुत कम है.

यहां से खरीद सकते हैं यूज्ड बाइक

ये बात तो हम सब जानते है की आज कल सेकंड हैंड बाइक का जमाना है. और वैसे भी आज कल मार्केट में कई कंपनियां यूज्ड बाइक का ढेर सारा बिजनेस कर रही है. लेकिन इन्ही में से कुछ प्लेटफार्म ऐसे है जो बहुत ही भरोसेमंद प्लेटफॉर्म है. आप सेकंड हैंड या फिर यूज्ड बाइक खरदीने के लिए आप www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in पर जा सकते है. इन पर आपको कई सारे ऑफर मिल जाते है.